इंदौर ।   मुझे न्याय चाहिए। आज की तारिख में मेरे पति के हत्यारों को पकड़ा जाए। कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वहां(घटना स्थल) पर जाकर चेकिंग नहीं की गई। मुझे बहन बोलकर झूठी सांत्वना देकर थाने से भगा दिया जाता है। बाद में उन्हीं(आरोपित) के साथ बैठक की जाती है। सब पैसे खा चुके है। मेरा छोटा सा मासूम बच्चा है उसे कैसे पालूंगी। हम किसके सहारे जिएंगे। मैं छोटे बच्चे के साथ जान दूंगी। काजी(टीआइ) को अभी सस्पेंड किया जाए। उन लोगों(आरोपितों) के साथ मिलें है वो।

भाजपा नेता धीरज वर्मा की पत्नी शिल्पा ने रोते-रोते पुलिस आयुक्त हरिनारायणाचारी मिश्र के स्टाफ आफिसर एडिशनल डीसीपी रुपेश द्विवेदी के पैर पकड़ लिए।नेहरुनगर निवासी धीरज वर्मा की स्कीम-54 स्थित वीणा जैन के बुटिक पर संदिग्ध अवस्था में मौत हुई थी। शिल्पा का आरोप है कि धीरज की हत्या हुई है। वीणा जैन और उसके पति अक्षय पर कार्रवाई होना चाहिए। पुलिस अभी तक पीएम रिपोर्ट का बहाना बना रही है। तीन दिन पूर्व भी रिश्तेदार,स्वजन और भाजपा नेताओं ने विजयनगर थाने का घेराव किया था।लेकिन अभी तक बयान तक नहीं लिए गए है। मंगलवार को धीरज की पत्नी शिल्पा दो साल के बेटे धानेश व सास पुष्पा और खटिक समाज के पदाधिकारियों के साथ पुलिस आयुक्त के कार्यालय पहुंची और न्याय की मांग की। काफी देर तक हंगामा होता रहा। एडीसीपी रुपेश द्विवेदी बात करने आए तो शिल्पा ने उनके पैर पकड़ लिया। धानेश की तरफ इशारा कर कहा इसको कैसे पालूंगी। मेरा तो सब कुछ लूट गया। पुलिस तो उनसे(आरोपितों) से मिल गई है।मुझे थाने से झूठी सांत्वना देकर भगा दिया जाता है। आठ दिन हो गए पुलिस ने कुछ नहीं किया। एडीसीपी ने पीएम रिपोर्ट का बोला तो शिल्पा भड़क गई और कहा रिपोर्ट-रिपोर्ट और रिपोर्ट...पुलिस के पास बस और कुछ बहाना है ही नहीं। सीपी ने टीआइ तहजीब काजी से जांच लेकर विजयनगर एसीपी राकेश गुप्ता को सौंप दी।

विधायक से कहा राजनीती मत करों,गुस्से में जाना पड़ा

धीरज वर्मा पांच नंबर विधानसभा के वार्ड क्रमांक 26 का बूथ अध्यक्ष भी था। भाजपा नेता जितेंद्र कोल, राजा कोठारी, सुभाष धौलपुर सहित विधायक महेंद्र हार्डिया भी पहुंच गए। धीरज के स्वजनों की जिद थी कि कमिश्नर बाहर आकर मिलें। विधायक ने कमिश्नर से मुलाकात कर स्वजनों को समझाया तो उनके साथ आए कांग्रेस नेता राकेश सिलावट भड़क गए। विधायक से कहा यहां राजनीति मत करो। इससे नाराज होकर विधायक कमिश्नर से अपनी बात कह कर निकल गए। कमिश्नर के मुताबिक पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण फांसी बताया है। स्वजन हत्या का केस दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।